Call us +91 9571266258

Support

सोजत रोड शाखा में जमाकर्ताओं के अटके हुए हैं 52 करोड़ रुपए

सोजत रोड शाखा में जमाकर्ताओं के अटके हुए हैं 52 करोड़ रुपए

सोजत रोड | आदर्श क्रेडिट काे-आॅपरेटिव सोसायटी में जमाकर्ताओं के रुपए वापस नहीं मिलने से उनमें दिनोंदिन चिंता बढ़ती जा रही है। जमाकर्ताओं के रुपए प्राप्त करने के लिए एडवर वेलफेयर ट्रस्ट एवं आदर्श संघर्ष समिति सोजत रोड की बैठक सोमवार को शाखा कार्यालय में रखी गई। बैठक में निवेशकों पर 52 करोड़ रुपए अटकने से जनहित याचिका दायर करने के लिए एडवाइजर के फार्म भरवाए गए। इस मौके पर बड़ी संख्या में निवेशक भी मौजूद थे।

इस माैके अध्यक्ष राधाकिशन भाटी,मनोज त्रिवेदी, कमलेश कुुमार वैष्णव, अमृत राठौड़, छैला बाबू, भंवरलाल मारू, हेमाराम सोलंकी, मोहनसिंह, भवानी पुरी, अवधेश दवे, नारायणलाल माली, मोहनलाल जाट आदि मौजूद थे।

गौरतलब है कि आदर्श क्रेडिट काे-आॅपरेटिव सोसायटी ने लुभावने प्रलोभन व अधिक ब्याज का लालच देकर लोगों से जमाए एकत्रित की। जमाए परिपक्व होने के बावजूद ग्राहकों को भुगतान नहीं किया गया तो उनमें सोसायटी के प्रति रोष उत्पन्न होने लगा। एडवाइजर ग्राहकों को भुगतान मिलने का आश्वासन दे रहे हैं, लेकिन सोसायटी के खिलाफ मामला विभिन्न जगहों पर कानूनी प्रक्रिया के दाैर से गुजर रहा है। ऐसे में अपने भुगतान को लेकर स्वयं एडवाइजर व ग्राहक संशय व भय के साए में हैं। एडवाइजरों के अनुसार सोजत रोड शाखा में जमाकर्ताओं के करीब 52 करोड रुपए जमा है।

post a comment